पूनावाला के बहाने पीएम मोदी का राहुल गांधी पर हमला, शहजाद ने कहा- शुक्रिया

Uncategorized0
Spread the love for our web

MODIIIII

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है कांग्रेस और बीजेपी का एक दूसरे पर हमला बढ़ता ही जा रहा है. कांग्रेस की ओर से मैदान में राहुल गांधी हैं जो रोज ट्विटर से प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी से सवाल पूछ रहे हैं, तो वहीं बीजेपी की ओर खुद प्रधानमंत्री मोदी ने मोर्चा संभाल रखा है. एक के बाद एक रैली में प्रधानमंत्री राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोल रहे हैं.

पीएम ने उठाया कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव का मुद्दा
आज गुजरात के सुरेंद्रनगर की रैली में प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर निशाना साधा. प्रधानमंत्री ने अध्यक्ष चुनाव पर सवाल उठाने वाले शहजाद पुनावाला को सोशल मीडिया ग्रुप से बहिष्कार करने पर बयान दिया.

प्रधानमंत्री ने कहा, ”शहजाद नाम के युवक ने कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर अपनी आवाज उठाई थी, शहजाद महाराष्ट्र में कांग्रेस के नेता है. कांग्रेस में उस युवक की आवाज दबाने की कोशिश हुई और सोशल मीडिया ग्रूप में उसे निकाल दिया गया.”

पीएम ने कहा, ”जहां आंतरिक लोकतंत्र नहीं है वहां आम जनता के लिए काम नहीं हो सकता. इस युवक ने बडी हिम्मत का काम किया है, लेकिन दुख की बात है की ऐसा कांग्रेस में हमेशा होता है.”

शहजाद ने पीएम को कहा- शुक्रिया
पीएम मोदी के कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव को दिए बयान के बाद शहजाद पूनावाला ने उन्हें शुक्रिया कहा. शहजाद ने ट्विटर पर लिखा, ”धन्यवाद प्रधानमंत्री, वंशवाद की राजनीति के खिलाफ लड़ाई जारी रखूंगा. मैं दबाव के आगे चुप नहीं होने वाला.”

क्या है पूरा विवाद?
खुद को महाराष्ट्र कांग्रेस के सचिव बताने वाले शहजाद पूनावाला ने पिछले दिनों ही कांग्रेस में वंशवाद के खिलाफ आवाज उठाई थी. उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी का अध्य़क्ष पद पर इलेक्शन नहीं बल्कि सेलेक्शन हो रहा है. कांग्रेस कह चुकी है कि शहजाद पूनावाला राहुल के खिलाफ चुनाव लड़ने की योग्यता नहीं रखते क्योंकि पुनावाला अब कांग्रेस के सदस्य नहीं है.

इस विवाद के बीच कांग्रेस में अध्यक्ष पद चुनाव के लिए 4 दिसंबर तक नामांकन भरे जाएंगे. माना जा रहा है कि राहुल गांधी के खिलाफ शायद ही कोई नेता नामांकन भरेगा और राहुल का निर्विरोध अध्यक्ष चुना जाना तय लग रहा है.

Leave a Comment