पाकिस्तान ने कुलभूषण यादव को आतंकी माना, वैसा ही कर रहा व्यवहार: नरेश अग्रवाल

December 27, 2017 Uncategorized0
Spread the love for our web

NBT-image

samajwadi party mp naresh agarwal considers kulbhushan jadhav as a terrorists

फाइल फोटो: नरेश अग्रवाल
लखनऊ
पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव से मिलने पहुंचीं उनकी मां और पत्नी के साथ दुर्व्यवहार का जहां पूरे देश में विरोध हो रहा है, वहीं समाजवादी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने इस संबंध में एक विवादास्पद बयान दिया है। नरेश अग्रवाल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि पाकिस्तान कुलभूषण यादव को आतंकवादी मानता है और उसी हिसाब से व्यवहार कर रहा है। भारत को भी आतंकवादियों के साथ कड़ा व्यवहार करना चाहिए।
उन्होंने मीडिया पर भी सवाल उठाया और कहा कि पाकिस्तान की जेल में सैकड़ों भारतीय बंद हैं लेकिन कुलभूषण की ही बात क्यों की जा रही है। नरेश अग्रवाल ने कहा, ‘किसी देश की क्या नीति है, वह देश जानता है। अगर उन्होंने कुलभूषण यादव को अपने देश में आतंकवादी माना है तो वे उस हिसाब से व्यवहार करेंगे। हमारे देश में भी आतंकवादियों के साथ कड़ा व्यवहार करना चाहिए। मैं यह नहीं समझ पा रहा हूं कि मीडिया क्यों कुलभूषण यादव की बात कर रहा है। पाकिस्तान की जेल में सैकड़ों हिंदुस्तानी बंद हैं, सबकी बात करनी चाहिए।’
बता दें, सोमवार को पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव से मिलने पहुंचीं उनकी मां और पत्नी से पाकिस्तानी मीडिया ने दुर्व्यवहार किया था और चिल्ला-चिल्लाकर कुलभूषण को कातिल कहा। मुलाकात के बाद जाधव की मां से शर्मनाक तरीके से पाकिस्तानी पत्रकारों ने पूछा कि क्या वह ‘कातिल’ बेटे से मिलकर खुश हैं। जाधव की मां और पत्नी पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के बाहर जाधव की मीटिंग के बाद खड़े थे।

‘मंगलसूत्र और चूड़ी-बिंदी तक उतरवाए’
इससे पहले कुलभूषण जाधव से उनकी मां और पत्नी की मुलाकात के दौरान पाकिस्तान के तौर-तरीकों पर भारत ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। भारत ने कहा कि मुलाकात के दौरान जाधव को मराठी में बात नहीं करने दी गई। जाधव की मां-पत्नी के कपड़े बदलवा दिए गए। यहां तक कि मंगलसूत्र और चूड़ी-बिंदी तक उतरवा लिए गए थे।

2,416 total views, 0 views today

Leave a Comment